Sun. Jul 14th, 2024

 जिंदल सॉ स्टॉक प्राइस टारगेट 2023

About company

यह कंपनी submerged arc welded (SAW) pipes बनाती है ।इसके अलावा यह कंपनी  Large Diameter Pipes, Line Pipes, Ductile Iron (DI) Pipes, seamless tubesभी बनाती है ।

Past performance of share

दोस्तों आज के आर्टिकल में एक share के बात करते हैं जो लगातार तीन चार महीनों से लगातार भाग रहा है ।पिछले 3 महीने में कंपनी के शेयर ने 138% के रिटर्न किए हैं तथा 1 साल में कंपनी के शेयर ने 363 परसेंट के return  ने दिए हैं ।वर्तमान में कंपनी का शेयर ₹380 के आसपास trade कर रहा है ।

Brokers Report

साथियों इतना हेयर में लगातार बढ़ने और ऊपर साइड की मोमेंट होने के बावजूद ब्रोकर की तरफ से इसमें खरीदारी  या बिकवाली  की कोई रिपोर्ट फ़िलहाल   नहीं है ।

Fundamental Analysis of company

कंपनी के शेयर के फंडामेंटल से कि अब चर्चा कर लेते हैं यह शेयर निफ़्टी 500 के स्टॉक्स में 5 साल से सबसे ज्यादा रिटर्न देने वाला स्टॉक है और लगातार 52-week हाई बना रहा है ROCE,ROE,ROAपिछले 2 सालों में लगातार बढ़ रहा है ।QOQ नेट प्रॉफिट लगातार बड़ रहा है ।बुक वैल्यू पर शेयर तथा रेवेन्यू लगातार बढ़ रहा है ।प्रो मोटर्स ने कोई भी शेयर प्लज नहीं कर रखा है ।FII,FPI,तथा विभिन्न संस्थाओं ने स्टॉक में अपनी शेरहोल्डिंग बढ़ाई है ।शेर के चार्ट में ऊपर की तरफ स्ट्रांग  मोमेंटम बना हुआ है तथा शेयर ने 52 हफ्तों के निचले स्तर से बहुत तेज गति से रिकवरी की है ।

Dividend history of share

जिंदल सॉ का स्टॉक एक डिविडेंड पेइंग स्टॉक्स इससे पहले स्टॉक  ने सितंबर 2020 में ₹2 प्रति शेयर, जुलाई 2021 में ₹2 प्रति शेयर, सितंबर 2022 में ₹2 प्रति शेयर तथा जून 2023 में ₹3 प्रति शेयर का डिविडेंड भी दिया है ।

Advice for investor

इन्वेस्टर को जिंदल सॉ के शेयर में क्या निर्णय लेना चाहिए ?हमारा मानना है कि जिंदल सॉ के स्टॉक  मैं ऊपर की तरफ strong momentum  हुआ है इसलिए निवेशक को इसे अपने रिस्क के हिसाब से और खरीदना चाहिए ।जिन्होंने इस स्टॉक्स को पहले से ही ले रखा है उन लोगों को इस शेयर को होल्ड करना चाहिए तथा तब तक गोल्ड करना चाहिए जब तक इसमें डाउनट्रेंड शुरू नहीं हो जाता है ।या प्रतिदिन स्टॉप लॉस लगाते हुए शेर को होल्ड करते हुए अपने स्टॉपलॉस को ऊपर की तरफ बढ़ाना चाहिए ।

डिस्क्लेमर-हमारे द्वारा लिखे गए आर्टिकल एजुकेशनल परपज है हम किसी भी शेयर में खरीदारी और बिकवाली की हमारी कोई नहीं रही है यह आर्टिकल एजुकेशनल परपज से लिखा गया है इसलिए किसी भी निवेशक को शेयर में निवेश करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से राय अवश्य देनी चाहिए ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *